jquery - Possible to pass parameters from viewmodel to other page? -


क्या दृश्यमॉडेल से अवलोकन और अवलोकन करने योग्य arrays को अन्य पृष्ठों या जेसन के रूप में तर्क के रूप में पारित करना संभव है?

< P> मान लें कि मेरे पास कुछ फ़ील्ड हैं और जब मैं एक बटन दबाता हूं तो यह अन्य पेज पर रीडायरेक्ट करेगा और मापदंडों को प्रदर्शित करेगा।

क्या यह नाकआउट / jquery के साथ पूरा किया जा सकता है या क्या मुझे नियंत्रक पर पोस्ट करने और वहां से रीडायरेक्ट करने की आवश्यकता है?

यह विचार एक पुष्टिकरण पृष्ठ पर जानकारी देना है और वहां से नियंत्रक को सबमिट करना है।

फोरहैंड पर धन्यवाद!

मैं कहता हूं कि आपको उन चीजों में से कोई भी नहीं करना चाहिए। यह खराब डिजाइन की तरह बदबू आती है।

मैंने थोड़ी देर पहले एक ही सवाल (या कम से कम एक जैसा) का उत्तर दिया, और मुझे लगता है कि इसका जवाब यहाँ भी लागू होता है:

संपादित करें: मैंने पढ़ा कि आपका लक्ष्य क्या था। उस मामले में मैं इसे अलग तरह से पेश करूँगा: पृष्ठ के साथ शुरू करने के लिए कभी भी मत छोड़ो। सिर्फ अपने वर्तमान दृश्य में पुष्टि पृष्ठ 'इनलाइन' बनाएं, और यह निर्धारित करने के लिए कि क्या फ़ॉर्म या पुष्टिकरण दिखाया जाना चाहिए, निर्धारित करें। यह बहुत अधिक उपरि बचाएगा और क्लाइंट साइड पर भी अधिक उत्तरदायी होगा।

संपादित करें 2: बेडल आपने अनुरोध किया:

असल में यह चाल सभी अपने व्यूमोल्ड पर फ़ंक्शन सबमिट करें जहां मैं नमूना showConfirm को स्वैप करता हूं। आपके HTML में मैंने 2 'दृश्य' (divs) बनाया है केवल एक को showConfirm की स्थिति के आधार पर दिखाया गया है।

पुष्टि के दृश्य में मैं चयनित आइटम दिखाने के लिए foreach बाईंडिंग का उपयोग करता हूं।


Comments