listbox - Filling a list box programmatically with php -


यह मेरी सूची बॉक्स नमूना कोड है

  & lt; form id = "myForm" क्रिया = "SomePage.php" विधि = "पोस्ट" & gt; & Lt; p & gt; MyList & lt; br & gt; & Lt; चयन करें नाम = "चयन करें" & gt; & Lt; विकल्प मान = "विकल्प 1" चयनित & gt; --- & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "विकल्प 2" & gt; sel1 & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "विकल्प 3" & gt; sel2 & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "विकल्प 4" & gt; sel3 & lt; / विकल्प & gt; & Lt; / चयन & gt; & Lt; / p & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;  

लेकिन समस्या यह है कि मैं एक क्वेरी के परिणाम से सूची को भरना चाहूंगा। एक पल के लिए क्वेरी को छोड़कर, वास्तविक बिंदु "मैं कैसे और lt; विकल्प मान = ..." प्रोग्राम को मुद्रित कर सकता हूँ ताकि चक्र के साथ मैं सूची को पूरा कर सकूं? उदाहरण के लिए मैंने ऐसा कुछ सोचा

  & lt; form id = "myForm" action = "somePage.php" method = "post" & gt; & Lt; p & gt; MyList & lt; br & gt; & Lt; चयन करें नाम = "चयन करें" & gt; & Lt;? Php के लिए (i; i & lt; myQueryResultArray लंबाई; i ++) {$ counter = i; गूंज & lt; विकल्प मान = "विकल्प $ काउंटर" & gt; $ myArrayValue [i] & lt; / विकल्प & gt; }? & Gt; & Lt; / चयन & gt; & Lt; / p & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;  

यह निश्चित रूप से गलत है, लेकिन यह वही विचार है जो मेरे पास था। यह सही वाक्यविन्यास के साथ सही हो सकता है? या बेहतर अन्य तरीकों से? धन्यवाद

आप इस तरह के लिए लूप चाहते हैं

  के लिए ($ I = 0; $ i & lt; sizeof ($ myQueryResultArray); $ i ++) {// नोट्स यहाँ परिवर्तन // $ / sizeof () के साथ चर घोषित करने की लंबाई लौटाई जाएगी "& lt; विकल्प मान = 'विकल्प $ i '& gt; $ myArrayValue [$ i] & lt; / विकल्प & gt; "; // नोट्स को नोटिस}  

Comments