c# - Why if I call a WebService with ScriptManager it returns json? -


मैंने इस स्क्रिप्ट प्रबंधक को परिभाषित किया है:

  & lt; asp: ScriptManager id = "ScriptManager1" runat = "सर्वर" & gt; & LT; सेवाएं & gt; & Lt; asp: ServiceReference पथ = "~ / webservices / WSModuloSocial.asmx" इनलाइन स्क्रिप्ट = "सच" / & gt; & Lt; / सेवा & gt; & Lt; / एएसपी: ScriptManager & gt;  

अगर मैं वेबसाइट से एक वेबसर्विज फ़ंक्शन को फोन करता हूं (इसका उपयोग करना) यह जेएसएन के रूप में लौटता है। लेकिन अगर मैं दूसरे डोमेन से एक ही वेबसर्विज फ़ंक्शन (jquery, Access-Control-Allow-Origin policy) पर कॉल करता हूं तो यह एक्सएमएल देता है।

XML को JSON में कौन कन्वर्ट करता है? और मुझे यह कहां बदलना चाहिए?

सर्वर के लिए आपके अनुरोध में आप निर्दिष्ट कर सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं वापस। सर्वर शायद जेसन और एक्सएमएल को वापसी प्रकार के रूप में स्वीकार करता है।

सर्वर पर आपके अनुरोध में आपके अनुरोध के शीर्ष लेख में निर्दिष्ट सामग्री प्रकार

  सामग्री प्रकार: आवेदन / Json  

प्रश्न: XML को JSON को किसने परिवर्तित किया?

जवाब: सर्वर करता है, लेकिन आपके विनिर्देश पर

प्रश्न: और मुझे कहां परिवर्तित करना चाहिए?

जवाब: आप सामग्री को निर्दिष्ट नहीं करते हैं -प्रकार


Comments