sql - How to Add Long Text Column to Access Table Via Query -


मैं एक .mdb प्रारूप में एक टेबल को अद्यतन कर रहा हूँ Access Access with Access database। मैं एक नया क्षेत्र जोड़ना चाहता हूं, कह देता हूं एक विवरण क्षेत्र, एक मौजूदा तालिका में।

मैं निम्नलिखित क्वेरी का उपयोग कर एक पाठ कॉलम जोड़ सकता हूं

  वैकल्पिक तालिका TestTable ADD विवरण पाठ (255);  

वैकल्पिक रूप से मैं उपयोग कर सकता

  वैकल्पिक तालिका TestTable ADD विवरण varchar (255);  

यह ठीक काम करता है, और 255 अक्षरों तक सीमित है जो वर्णन नामक टेस्टलेट में कॉलम जोड़ता है अगर मैं डिज़ाइन व्यू में तालिका खोलता हूं, तो मैं देख सकता हूँ कि विवरण का प्रकार "लघु पाठ्य" के रूप में सूचीबद्ध है। हालांकि, वहां एक विकल्प है जहां फ़ील्ड को "लांग टेक्स्ट" का होना चाहिए, जहां तक ​​मैं बता सकता हूं कि वर्ण सीमा नहीं है डिजाइन व्यू से मैन्युअल रूप से प्रकार बदलना आसान है, लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि क्या मैं एक क्वेरी के जरिए ऐसा कर सकता हूं।

मैंने अपनी मूल क्वेरी में वर्ण की गिनती जैसे कि

  वैकल्पिक तालिका TestTable ADD विवरण पाठ (300);  

लेकिन फिर मुझे त्रुटि "क्षेत्र का आकार" विवरण प्राप्त होता है "बहुत लंबा है।"

मुझे क्या जानना चाहिए कि मैं एक क्वेरी के माध्यम से कॉलम जोड़ सकता हूं जैसे कि इसमें 255 से अधिक वर्ण सीमा है? यह क्वेरी स्वचालित रूप से चलने वाले मैक्रो के हिस्से के रूप में चलाया जाता है, इसलिए मैं मैन्युअल रूप से इसे बदलना नहीं चाहता हूं। Google के माध्यम से समाधान की खोज करने के लिए मेरे प्रयास अब तक खाली हुए हैं।

शीघ्र ही जवाब मिल गया प्रश्न पोस्ट करना क्वेरी का उपयोग करना

  वैकल्पिक तालिका TestTable ADD विवरण LONGTEXT;  

एक नया कॉलम "लंबा टेक्स्ट" बनाता है यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस प्रकार के लिए कोई वर्ण गिनती आवश्यक नहीं थी।


Comments