android - PreferenceActivity: set icon in action bar -


मैं एपैक्झुलेट वरीयता स्क्रीन के साथ एक प्राथमिकता का उपयोग करता हूं।

  & lt;? Xml संस्करण = " 1.0 "एन्कोडिंग =" यूटीएफ -8 "? & Gt; & Lt; PreferenceScreen xmlns: android = "http://schemas.android.com/apk/res/android" एंड्रॉइड: key = "prefs" & gt; & Lt; PreferenceScreen एंड्रॉइड: शीर्षक = "@ स्ट्रिंग / प्रीफ़_यूएसआईआर_1" & gt; कुछ पाठ प्राथमिकता & lt; / प्राधान्य स्क्रीन & gt; & Lt; PreferenceScreen एंड्रॉइड: title = "@ string / pref_user_2" & gt; कुछ प्रिफ्स & lt; PreferenceScreen एंड्रॉइड: title = "@ string / pref_user_2_1" & gt; कुछ प्रीफ़ेस & lt; / वरीयता स्क्रीन & gt; & Lt; / PreferenceScreen & gt; & Lt; / PreferenceScreen & gt;  

मेरी विरासत प्राथमिकताविस्तार वर्ग में परछाई विधि तैयार है

  संरक्षित शून्य पर क्रिएट (बंडल सहेजे गए इन्स्टैंसस्टेट) {super.onCreate (savedInstanceState); // मुख्य सामग्री के रूप में टुकड़ा प्रदर्शित करें। GetFragmentManager ()। BeginTransaction () .replace (android.r.id.content, नया प्रीफ़्रेंसफ्रैग्मेंट ())। Commit (); }  

और एक आंतरिक वर्ग है

  सार्वजनिक स्थिर वर्ग PrefsFragment PreferenceFragment लागू करता है OnSharedPreferenceChangeListener {public PrefsFragment () {super (); } @ ओवरराइड सार्वजनिक शून्य पर क्रेट (बंडल सहेजे गए इन्स्टैंसस्टेट) {सुपर.नक्रेट (सहेजे गए इन्स्टेंसस्टेट); // एक्सएमएल संसाधन जोड़ने से वरीयताओं को लोड करेंप्रोमरेसोर्स (आर.एक्सएमएल.एमआईप्रिफ); ...}  

पहली बार में मुझे एक्शन बार में सही आइकन मिलता है (मैं इसे एक्शन बार पर कॉल करता हूं, भले ही मैंने & lt; नहीं) लेकिन मैं बदलना चाहता हूं निम्न स्क्रीन में आइकन।

मैंने getActivity () की कोशिश की है। GetActionBar ()। SetIcon (R.drawable.ic_act); आंतरिक कक्षा में और वरीयता में भी सक्रियता, लेकिन यह कुछ भी नहीं बदलेगा।

क्या किसी को यह कैसे करना है, यदि संभव हो तो उसे कैसे करना है?


Comments