How to Obtain Image Bytes as String in JavaScript? -


मेरे पास सभी & lt; input type = "file" name = "myFileUpload" / & gt;

उपयोगकर्ता फ़ाइल (सबसे अधिक संभावना एक छवि) चुनने के बाद, मैं फ़ाइल की वास्तविक सामग्री स्ट्रिंग के रूप में कैसे प्राप्त कर सकता हूं? (यदि संभव हो, तो कृपया मुझे बेस 64 और यूआरएल एन्कोडिंग / डिकोडिंग के बारे में कुछ बताएं।)

मुझे ऐसी स्ट्रिंग प्राप्त करने और इसे जेएसएएन ऑब्जेक्ट के मान के रूप में सेट करने के लिए कहा गया था, फिर ऐसी जेएसओएन ऑब्जेक्ट सर्वर पर "जैसा है" पर पोस्ट किया जाना है, अर्थात, आवेदन / जेसन; Charset = utf-8

मुझे यकीन नहीं है कि उपरोक्त एक आम बात है क्योंकि मैं सिर्फ इस तरह के डेटा को पोस्ट करने के लिए आदी हूं multipart / form-data जिसे मुझे नहीं बताया गया था।

इस विशाल जेएसएएन ऑब्जेक्ट के रिसीवर एक एएसपी.नेट वेब एपीआई नियंत्रक है। मुझे लगता है कि deserialization के साथ एक समस्या होगी यदि ऐसी वस्तु संभावित रूप से बहु-मेगाबाइट हो।

तो फिर, छवि बाइट्स को स्ट्रिंग के रूप में कैसे प्राप्त करें और अगर मैं पोस्ट करने की कोशिश करता हूं तो मुझे क्या समस्याएं आ सकती हैं ऐसे एक बड़े JSON ऑब्जेक्ट विशेष रूप से जब सर्वर-साइड प्राप्त होता है।


Comments