javascript - automatically refresh page when someone makes changes -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 17 उत्तर

मेरे पास एक पृष्ठ है जहां मैं कुछ पाठ है जो मैं डेटाबेस से लेता हूं जब कि पेज खुला होता है और कोई अन्य डेटाबेस में टेक्स्ट को बदलता है, तो मैं ऐसा नहीं कर सकता कि डेटा बदलता है जब मेरा पेज तात्कालिक ताज़ा हो।

मैंने चारों ओर googled और कुछ सामान पाया धूमकेतु का उपयोग करते हुए, लेकिन मुझे इसके बारे में कुछ भी समझ नहीं है।

क्या मेरी समस्या को सुलझाने का एक और आसान तरीका है? और यदि नहीं, तो क्या कोई धूमकेतु के लिए एक सरल ट्यूटोरियल जानता है?

मेरे पास आने वाले दो तरीके हैं मन। श्रेणी 'पुश-संदेश' में पहला। इसके साथ बहुत अधिक अनुभव नहीं है, इसलिए IM विकल्प 2:

एक ही तालिका / पंक्ति में अंतिम कोड को संपादित करने के लिए text जैसा जारी है। जब कोई पाठ अपडेट करता है, तो टाइमस्टैम्प अपडेट करें।

जब कोई उपयोगकर्ता किसी पृष्ठ को लोड करता है, तो भी जावास्क्रिप्ट चर में अंतिम-संपादन टाइमस्टैम्प भेजें। फिर एक लाइन के साथ-साथ एक सत्यापित-फाइल के लिए सुपर-हल्के AJAXcall करें:

  $ query = "SELECT text, last_edit से कुछ, जहां पर lastedit & gt;"। $ _ GET ['timestampFromJS' ] "सीमा 1"; $ परिणाम = mysqli_query ($ conn, $ query); यदि ($ परिणाम- & gt; num_rows === 0) {echo 0; // कुछ जे एस के लिए कुछ छोटा है) और {$ लाने = $ परिणाम- & gt; fetch_assoc (); प्रतिध्वनि $ लाने ['पाठ']; }  

अपने जावास्क्रिप्ट कोड की सफलता के हैंडलर में देखें कि मान 0 के बराबर नहीं है, अगर यह 0 नहीं है, परिणाम पृष्ठ का अद्यतन करने के लिए उपयोग करें

अन्य समाधान हो सकते हैं, या आप JSON को पसंद कर सकते हैं (मुझे पता है कि मैं करता हूं: पी), लेकिन आपको इस विचार का मसौदा मिलेगा:)


Comments