javascript - Get all items from html select list using ASP.net C# -


मेरे पास निम्न चयन सूची है:

  & lt; नाम चुनें = "संदर्भ" id = "संदर्भ" आकार = "5" & gt; & LT; विकल्प & gt; Context1 & lt; / विकल्प & gt; & LT; विकल्प & gt; Context2 & lt; / विकल्प & gt; & LT; विकल्प & gt; Context3 & lt; / विकल्प & gt; & LT; विकल्प & gt; Context4 & lt; / विकल्प & gt; & LT; विकल्प & gt; Context5 & lt; / विकल्प & gt; & Lt; / चयन & gt;  

मैं इस चयन सूची के ऊपर और नीचे की वस्तुओं को स्थानांतरित करने के लिए जावास्क्रिप्ट का उपयोग कर रहा हूं (यह काम कर रहा है)। मैं परिणामी क्रम को ASP.net को सी # का उपयोग करके फ़ीड करना चाहता हूं।

अगर मैं कोड की निम्न पंक्ति का उपयोग करता हूं तो मुझे केवल चयनित आइटम मिल जाता है, मैं पूरी सूची कैसे प्राप्त कर सकता हूं?

  स्ट्रिंग आइटम = अनुरोध.फॉर्म ["संदर्भ"];  

आप इस तरह से सभी आइटम प्राप्त कर सकते हैं।

<पूर्व> var ddlArray = नया अर्रे (); Var ddl = document.getElementById ('प्रसंग'); के लिए (i = 0; i & lt; ddl.options.length; i ++) {ddlArray [i] = डीडीएल। विकल्प [i]। मूल्य; }

अब इस कोड को जावास्क्रिप्ट एरे को अपने कोड के पीछे दोहराएं।


Comments