php - Header is not working -


मेरा हैडर काम नहीं कर रहा है।

  & lt;? Php $ name = mysql_prep ($ _पोस्ट नाम']); $ Pastor = mysql_prep ($ _ POST ['पास्टर']); $ Head = mysql_prep ($ _ POST ['head']); $ शेड्यूल = mysql_prep ($ _ POST ['शेड्यूल']); $ Venue = mysql_prep ($ _ POST ['स्थल']); $ Id = mysql_prep ($ _ GET ['मिनिस्ट्रीड']); $ Errors = एरे (); $ Required_field = array ('name', 'pastor', 'address', 'schedule', 'venue'); विदेशी मुद्रा ($ फ़ील्डनाम के रूप में $ आवश्यक_फ़ाइल) {यदि (! ($ $ POST [$ फ़ील्डनाम])} खाली ($ _ POST [$ फ़ील्डनाम])) {$ errors [] = $ फ़ील्डनाम; गूंज "क्षमा करें, आप {$ fieldname} को पूरा करने के लिए मिट गए हैं & lt; br / & gt;"; } {{$ Query} ", {{$ name}}, pastor = '{$ pastor}', head = '{$ head}', शेड्यूल = '{$ schedule}', venue = '{ $ स्थल} 'WHERE id = {$ id} "; mysql_query ($ क्वेरी); अगर (mysql_affected_rows () == 1) {हैडर ('स्थान: editministry.php?'); बाहर जाएं; } Else {echo "{$ s_ministry ['name']} पर & lt; b / & gt;" mysql_error () पर अपडेट करना विफल रहा है; बाहर जाएं; }}} Require_once ("include / footer.php");  

हर बार जब मैं सफल अपडेट करता हूं, तो लिंक उसका पता बदल जाता है।

उदाहरण के लिए, जब मैं id = 3 को अपडेट कर रहा हूं, यह पता editministry.php में बदल जाएगा? Ministryid = 3।

आप अपने यूआरएल पर कुछ भी न भेजें, यही कारण है कि आपका शीर्षक काम नहीं करेगा। अपने लिए जांचें।

  यदि (mysql_affected_rows () == 1) {हेडर ('स्थान: editministry.php?'); बाहर जाएं;  

आपका लिंक प्रभावी रूप से आधार यूआरएल / editministry.php होगा? यह एक चर के लिए की तुलना करता है, जिसे परिभाषित नहीं किया गया है। मुझे यकीन नहीं है कि आप वास्तव में एक वेरिएबल पर कैसे पारित कर सकते हैं जो आपने एक लिंक में परिभाषित नहीं किया था, फिर भी यह आपको वहां भेजता है क्या पता। लेकिन अगर आप इसे बिना किसी कड़ी मेहनत के लिंक को बताते हैं, तो उसे उस पृष्ठ पर जाना चाहिए। मेरे लिए यह कम से कम मेरे कोड के भीतर काम करता है आपके लिए यह होगा:

  यदि (mysql_affected_rows () == 1) {हेडर ('स्थान: editministry.php'); बाहर जाएं;  

मेरे कोड में ऐसा लगता है:

  हैडर ("स्थान: http: //"। Strip_tags ($ _SERVER ['HTTP_HOST']) । "/newHolo/index.php");  

Comments