java - Where does the slf4j log file get saved? -


मेरे पास आयात का आयात है:

  import org.slf4j.Logger; आयात org.slf4j.LoggerFactory;  

और निम्नलिखित तत्काल:

  निजी स्थिर लकड़हारा लकड़हारा = लकड़हारा फिचर। टैग (टेस्ट। क्लास);  

और मेरी मुख्य विधि में निम्नलिखित:

  logger.info ("कुछ संदेश:");  

हालांकि, मैं आउटपुट को कहीं भी नहीं पा रहा हूं। मैं देख रहा हूं कि मेरी कंसोल में यह है:

  21: 21: 24.235 [मुख्य] ​​जानकारी some_folder.Test - कुछ संदेश:  

कैसे करें मैं लॉग फ़ाइल का पता लगा सकता हूं?

ध्यान दें कि मेरे बिल्ड पथ पर निम्न हैं:

slf4j-api-1.7.5.jar

slf4j-log4j12-1.6.4.jar

मैंने इसी तरह के सवालों के जवाब पढ़ा लेकिन कोई वास्तव में यह नहीं कहता कि समस्या कैसे ठीक करें।

slf4j केवल एक एपीआई है आपके पास एक ठोस कार्यान्वयन होना चाहिए (उदाहरण के लिए log4j) इस कंक्रीट कार्यान्वयन में एक कॉन्फ़िग फाइल है जो आपको बताती है कि लॉग को कैसे स्टोर करना है।

छवि विवरण दर्ज करें यहाँ

जब slf4j एक लॉगगर के साथ एक लॉग संदेश पकड़ता है, यह एक एपेंडर को दिया जाता है जो तय करता है कि संदेश के साथ क्या करना है। डिफ़ॉल्ट रूप से, कंसोलअपैडर कंसोल में संदेश प्रदर्शित करता है।

डिफ़ॉल्ट कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल है:

  & lt;? Xml संस्करण = "1.0" एन्कोडिंग = "यूटीएफ -8 "& gt; & Lt; कॉन्फ़िगरेशन स्थिति = "चेतावनी" & gt; & LT; Appenders & gt; & Lt;! - डिफ़ॉल्ट = & gt; कंसोल - & gt; & Lt; कंसोल का नाम = "कंसोल" लक्ष्य = "SYSTEM_OUT" & gt; & Lt; PatternLayout पैटर्न = "% d {HH: mm: ss.SSS} [% t]% -5 लेवल% लॉगर {36} -% msg% n" / & gt; & Lt; / कंसोल & gt; & Lt; / Appenders & gt; & LT; संग्रह करने वालों & gt; & Lt; रूट स्तर = "त्रुटि" & gt; & Lt; AppenderRef रेफरी = "कंसोल" / & gt; & Lt; / रूट & gt; & Lt; / संग्रह करने वालों & gt; & Lt; / विन्यास & gt;  

यदि आप क्लासपाथ में उपलब्ध एक कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल डालते हैं, तो आपके ठोस कार्यान्वयन (आपके मामले में, log4j) उसे ढूंढ और उसका उपयोग करेंगे

फ़ाइल एपेन्डर का उदाहरण देखें:

  & lt; एपीडर्स & gt; & Lt; फ़ाइल का नाम = "फ़ाइल" फ़ाइलनाम = "$ {filename}" & gt; & LT; PatternLayout & gt; & Lt; पैटर्न & gt;% d% p% सी {1}} [% t]% m% n & lt; / pattern & gt; & Lt; / PatternLayout & gt; & Lt; / फ़ाइल & gt; ... & lt; / appenders & gt;  

फ़ाइल एपेन्डर के साथ पूर्ण उदाहरण:

  & lt;? Xml संस्करण = "1.0" एन्कोडिंग = "UTF-8"? & Gt; & Lt; कॉन्फ़िगरेशन स्थिति = "चेतावनी" & gt; & LT; Appenders & gt; & Lt; फ़ाइल का नाम = "फ़ाइल" फ़ाइलनाम = "$ {filename}" & gt; & LT; PatternLayout & gt; & Lt; पैटर्न & gt;% d% p% सी {1}} [% t]% m% n & lt; / pattern & gt; & Lt; / PatternLayout & gt; & Lt; / फ़ाइल & gt; & Lt; / Appenders & gt; & LT; संग्रह करने वालों & gt; & Lt; रूट स्तर = "त्रुटि" & gt; & Lt; AppenderRef रेफरी = "फाइल" / & gt; & Lt; / रूट & gt; & Lt; / संग्रह करने वालों & gt; & Lt; / विन्यास & gt;  

Comments