c# 4.0 - When is the content flushed to a PDF File by itextsharp? -


मैंने मान लिया है कि document.Add () पीडीएफ फाइल में फ़्लश सामग्री (फ़ाइल स्ट्रीम) तुरंत, लेकिन ऐसा लगता है कि ऐसा नहीं है।

पीडीएफ एक पृष्ठ वर्णन भाषा है प्रत्येक पृष्ठ वस्तुओं का एक स्वायत्त सेट है सामग्री को एक या अधिक धाराओं में संग्रहीत किया जाता है। पीडीएफ में पैराग्राफ या टेबल इत्यादि जैसी कोई चीज नहीं है। यह पृष्ठ पर खींची गई रेखाओं, आकार और ग्लिफ़ का एक क्रम है।

जब आप जोड़ें () विधि का उपयोग करते हुए एक दस्तावेज़ में सामग्री जोड़ते हैं, तो यह सामग्री पीडीएफ वाक्यविन्यास में बदल जाती है जो एक पृष्ठ की सामग्री स्ट्रीम से जुड़ा हुआ है जैसे ही पृष्ठ पूर्ण हो जाता है, इस सामग्री स्ट्रीम और संबंधित पेज शब्दकोश को आउटपुट स्ट्रीम में लिखा जाता है और फ़्लश किया जाता है।

जल्द ही नहीं!

कई ऑब्जेक्ट, जैसे फोंट, क्रॉस-रेफरेंस टेबल, प्रपत्र XObjects, ... को स्मृति में रखा जाता है, क्योंकि वे दस्तावेज़ निर्माण प्रक्रिया के दौरान बदल सकते हैं।

कुछ मामलों में आप इन ऑब्जेक्ट्स को जल्दी से रिलीज कर सकते हैं उदाहरण के लिए: प्रपत्र XObject को आउटपुट स्ट्रीम में तुरंत लिखने के लिए एक "रिलीज़ टेम्पलेट" विधि है छवि XObjects हमेशा तुरंत लिखा जाता है।

आपका प्रश्न वास्तव में कोई प्रश्न नहीं है यह गलत धारणा है यदि आपका कोई वास्तविक प्रश्न है तो कृपया स्पष्ट करें।


Comments