gorm - Grails easygrid plugin filter by toString() -


मैं grails easygrid प्लगइन का उपयोग कर रहा हूं।

  ownerGrid {dataSourceType 'gorm' domainClass owner GridImpl 'dataTables' निश्चित कॉलम सही कॉलम {कमरे} {label "owner.room.label" type 'text' value {owner-> owner.room.toString ()} filterClosure {filter - & gt; कमरे {आईआईएलई (...., "% $ {फिल्टर। पारामवैलू}%")}}}  

मुझे कब्रों के बारे में बहुत कुछ पता नहीं है कि कैसे कब्रारियां ग्रैल्स में बनाई गई हैं, लेकिन मैं कक्षा वर्ग के स्ट्रिंग () मूल्य की तुलना करना चाहूंगा।

मैं इसे कैसे प्राप्त कर सकता हूं?

धन्यवाद

मुझे लगता है कि 'कक्ष' डोमेन ऑब्जेक्ट में कुछ प्रकार का नाम गुण है (जो आप toString विधि में उपयोग करेंगे)।

या, यदि यह अधिक जटिल है, तो संभवतः आप स्ट्रिंग को 2 या अधिक कॉलम से उत्पन्न करते हैं। इस मामले में आप उपयोग कर सकते हैं: चलो इस व्युत्पन्न संपत्ति को कॉल करते हैं: 'व्युत्पन्न नाम' यह आपके ग्रिड की तरह दिखता है:

<प्री> स्वामी ग्रिड {डेटासॉर्सटाइप 'gorm' डोमेन क्लास स्वामी ग्रिड आईमप्लॉल 'डेटाटेबल' निश्चित कॉलम सही कॉलम {कमरे {लेबल} "owner.room.label" type 'text' property Owner.room.derivedName फ़िल्टर क्लॉज {फिल्टर - & gt; कमरे {आईआईएल ('व्युत्पन्न नाम', '% $ {फिल्टर.परमवैल्यू}% ")}}}}}}

Comments