Routing static files in a java webapp (App Engine) -


मुझे स्थिर कोड यूआरएल जैसे / v1_2014-02-18_/img/logo.png < / Code> स्थिर फ़ाइल /static/v1/img/logo.png से मेल खाता है।

यह पायथन में या आसान है: देखें

I ' यह appengine-web.xml और dispatch.xml के साथ इसे हासिल करना चाहता है, लेकिन यह मुझे स्पष्ट नहीं है कि कैसे "वर्चुअल" फ़ोल्डर v1_2014-02 है -18 _ बस वास्तविक फ़ोल्डर / static / v1 /

ट्रिविया की सामग्री की सेवा

मैं एक जावा की सेवा के लिए Google App Engine का उपयोग करता हूं वेबएप।

मैं ब्राउज़र कैश दीर्घायु को अधिकतम करना चाहता हूं, अनुरोधों की संख्या को कम से कम करना चाहता हूं और फिर भी मेरे सीएसएस / जेएस / पीएनजी के नए संस्करणों की सेवा करता हूं और मुझे विश्वास है कि इसे प्राप्त करने के लिए एक सर्वोत्तम अभ्यास है। इसके अलावा एक परिवर्तनीय क्विकस्ट्रिंग ( /v1/img/logo.png?2014-02-18 ) को प्रॉक्सी और कैश समस्याओं का कारण हो सकता है, मैं एक चर निर्देशिका नाम ( / v1_2014 -02-18_ / आईएमजी / लोगो.png ), एक ही अंतर्निहित सर्वर निर्देशिका में इंगित करते हैं।


Comments