java - Unable to retrieve data from database but when name changed i can retrieve -


मेरे पास कोड का यह टुकड़ा है

  import java.sql। *; Import java.io * *; सार्वजनिक कक्षा ओरेकलकॉन {सार्वजनिक स्थिर शून्य मुख्य (स्ट्रिंग एल्ग्स []) {{class.forName ("oracle.jdbc.driver.OracleDriver") प्रयास करें; स्ट्रिंग यूआरएल = "जेडीबीसी: ओरेकल: पतली: @ लोकलहोस्ट: 1521: ओसीएल"; स्ट्रिंग उपयोगकर्ता = "स्कॉट"; स्ट्रिंग पीएसडब्ल्यूडी = "बाघ"; कनेक्शन con = DriverManager.getConnection (यूआरएल, यूजर, पीएसडब्ल्यूडी); स्टेटमेंट stmt = con.createStatement (); स्ट्रिंग क्वेरी = "testtable से * चुनें '"; परिणामसेट rs = stmt.executeQuery (क्वेरी); जबकि (rsnext ()) {System.out.println (rs.getInt (1) + "," + rsgetstring (2) + "," + rsgetInt (3)); } Con.close (); stmt.close (); rs.close (); } पकड़ (अपवाद पूर्व) {System.out.println ("कनेक्शन में त्रुटि:" + पूर्व); }  

मैंने आवश्यक जार का उपयोग किया है यह कोड दूसरे तालिका (सौभारहित) के साथ ठीक काम करता है जिसमें डेटा होता है। जब मैं इस तालिका को दूसरे तालिका (टेस्टटेबल) के लिए चलाने की कोशिश करता हूं तो वह चयनित पंक्तियों को वापस नहीं करता है, हालांकि तालिका में उसमें डेटा है। फिर से टेबल नाम को सॉरेबेटेबल पर बदलते हुए, यह परिणाम देता है।
मैंने टेस्टटेबल के लिए स्वतंत्र रूप से कोड लिखा था लेकिन यह चल नहीं रहा था। तो मुझे मेज नाम बदलना होगा

इसका कारण क्या हो सकता है?

schema_name.table_name का उपयोग करने का प्रयास करें
(पीएस। मेरे पास टिप्पणी करने के लिए पर्याप्त प्रतिष्ठा नहीं थी, इसलिए इसका उत्तर दिया, हालांकि यह कोई जवाब नहीं है, मुझे लगता है कि यह समस्या निवारण का पहला बिंदु है)


Comments